Thursday, April 10, 2008

Rest In Piece (oops tat was PEACE ) [Part 2]

I haven’t been able to come out of the depression over the loss of my beloved cell phone , but nonetheless I had to write this second part for the previous post – for the particular post would have been incomplete without this continuation.

So , apart from the Obituary I have written here for my love – my CELL PHONE, I had to let my family and friends know about it , so here is the mail that I had sent to all of them.
------------------------------------------------------------------------------------------
Vishesh Suchana : Cell Phone ki mrityu
8th April,Infotech Enterprises,Hyd.
Ek vishesh suchana ke anusaar bataya jata hai ke kal shaam 4 'o'clock ko ek durghatana mein Megha ke cell phone ki mrityu ho gayi.
Megha ki sthiti kafi gambhir hai kyon ki cell phone ke saare contact numbers ja chuke hai.
Toh aapse nivedan hai ke - Kripya apna kuch samay cell phone ko shradhanjali arpit karte hue , apna landline yevam mobile number Megha ko neeche diye email id ya phone number pe msg kare.

Email id : meghak@infotechsw.com or megha.kakkeri@gmail.com
Phone no : ********** (sorry - dint wanna disclose here )
Dhanyavaad.
Megha.
----------------------------------------------------------------------------------------------


Now… what do you think were the replies to this mail ..? well … here they are:

IC :
Shuboday…………
Hum abhi abhi office ko pahunche aur ye sunkar ki aapka mobile ki mrityu ho gayi.. hamko bahut bahut kushi hui…krupaya abhi ek aur ACHCHA mobile kharid le aur usko ACHCHE sa maintain kare..


(well Sweety.. I knew you’d be happy .. u were always Jealous of my phone ..But on a serious note I would definitely want to buy another one if you’ll lend some money ..Kab chale naya phone lane?? )

Suddhu :
(now.. this reply had to be a lil HATKE coz suddhu was the other creative mind in my team back at Blore)
"
oooooooooooooooooooooooooooooommmmmmm ( tat was OM )
hame atayant dukh hua aapke cell phone ki dhukhad wyatha(condition) sunke .....us cell phone ki jagah(place) to koi nahi le sakta .. par jane wale ko kon rok sakta hai .. ye nashwar yoni(mortal ) hai jisme is dunia me aana .. aur isse jana laga raheta hai .. cristi (nature) ka ye hi niyam hai ...... aapke in dukh ke samay hum aapke saath hai ........

bhagawan aapke cell ki aatma ko shati pradan kare.. aur use moksya ki prapti ho ...
waise ye dukhad ghatna kaise hui jara wistar se varnan kijia ..
hum aake nae cell ke lambi umar ki aur ugwal bawish ki kamna karte hai ....
tathanstu
"

Divi :
“Oh ho! Bahut dukh hua. Ye achanak kaise ho gaya? Aap apna khayal rakhna. Asha karti hoon ki aap sadme se bahar nikal gayi ho .”

Dr MohanPyaare :
“Hame bahut gam hua apke Chalti Phirti Doorvaani yatntra ki mrityu ke bare mein jankar...bhagwan aapko is bure vakt se jhujne ki himat de.”

Hemanth:
aapke cell phone ki mrityu ki khabar sunke hamein behat dukh hua... shaayad aapko andaaza hain ki hamari unse kitna gehra rishtha tha. hum alpapindum mein jaa rahein hain, aisa lagta hain...”

----------- Now , apart from these heart-warming messages I feel its important to tell you how my parents took this news .

I had made mom read the post and her immediate reaction was (mind you, she dint even complete reading the post.. she was still in the middle)

WHO THE HELL IS THIS GUY YOU”VE NEVER TOLD ME ABT ?? WHAT S THIS? ( more than the words her expressions would have made you laugh )

Also , another well – wisher YEDA was sweet enough to mail me his condolence .It went as follows :

“a bee yedii... teri thoo... kya bee story banaa kee rakhi ree voo.. Cell Phone see pyar, kaise bee logg hein ree baava.. yee Cell love kya hotha ree bhaii.. ??

india aanedhe mujhe, tere bee accident karvaadoonga mein.. yedi yedi,, yedi kahinkii...”
(What a lovely well wisher na – kya kahoon hum dono ki dosti hai hi itni pyaari )


Baki logon ne sahaubhuti jatate hue – apne cell phone numbers hume bheje .In sabhi messages ke liye aap sabko humari taraf se dhanyavaad .

Keep in touch --- n this time I’ll make sure my love s with me through out my life :)

1 comment:

adhishg said...

good sequel..loved it funnier and ironic....you have a a very creative mind...keep honing it..